मनोरंजन और राजनीति की दुनिया में सेक्सुअल फेवर की मांग होती है: शत्रुघ्‍न सिन्‍हा

 26 Apr 2018 ( न्यूज़ ब्यूरो )
POSTER

बॉलीवुड कोरियोग्राफर सरोज खान और कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी के बाद अब अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने भी कास्टिंग काउच पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मनोरंजन और राजनीति की दुनिया में सेक्सुअल फेवर की मांग होती है। उन्होंने कहा कि न सरोज खान और न ही रेणुका चौधरी गलत हैं। यह बहुत पुराना तरीका है, आप हमें खुश करो, हम आपको खुश करेंगे। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि यह घटनाएं बहुत पुराने समय से हो रहीं हैं, इसमें परेशान होने की क्या बात है?

उन्होंने कहा कि सरोज खान की वजह से रेखा, माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी जैसी अभिनेत्रियां करियर की बुलंदी पर चढ़ पाईं। सरोज खान एक लीजेंड हैं। वह हमेशा दिल से बोलती हैं। अगर वह कहतीं हैं कि बॉलीवुड में लड़कियों को सेक्स के लिए राजी किया जाता है तो इसका मतलब है कि इन सब चीजों को लेकर वह जागरूक होंगी।

अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चित शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं सरोज और रेणुका दोनों से पूरी तरह सहमत हूँ। फिल्म में रोल पाने के लिए लड़कियों को किस तरह के समझौते करने पड़ते हैं, मैं जानता हूं। शायद सरोज भी इस दर्द से गुजर चुकी हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि राजनीति में कास्टिंग काउच को क्या कहेंगे, मैं नहीं जानता, मेरे ख्याल से इसे कॉस्टिंग वोट काउच कहना चाहिए। वास्तव में महत्वाकांक्षी युवा सेक्सुअवल फेवर ऑफर करने और वरिष्ठों के स्तर से इसे स्वीकार करने की बातें सामने आती हैं।

उन्होंने कहा कि मैं इसे सही नहीं ठहरा रहा हूँ और न ही कभी इस तरह के समझौते का पार्ट रहा। मगर अपने आसपास हो रही इन चीजों को लेकर हम आंखें नहीं बंद कर सकते।

 

(आईबीटीएन के एंड्रॉएड ऐप के लिए यहां क्लिक करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

इस खबर को शेयर करें

शेयरिंग के बारे में

विज्ञापन

https://www.ibtnkhabar.com/

 

https://www.ibtnkhabar.com/

LIVE: Watch TRT WORLD


https://www.ibtnkhabar.com/

https://www.ibtnkhabar.com/

https://www.ibtnkhabar.com/

https://www.ibtnkhabar.com/

https://www.ibtnkhabar.com/