सौरभ गांगुली को जान से मारने की धमकी

 08 Jan 2017 ( न्यूज़ ब्यूरो )
POSTER

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को सोमवार को जान से मारने की धमकी मिली है। गांगुली ने खुद इसकी पुष्टि की है।

सौरव गांगुली को मिदनापुर में 19 जनवरी को विद्यासागर यूनिवर्सिटी की अंतर कॉलेज क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग नहीं लेने के लिए कहा गया है।

मिदनापुर के स्थानीय सूत्रों ने बताया कि जेड आलम नाम के किसी व्यक्ति ने गांगुली की मां निरूपा के नाम लेटर लिखकर इस दिग्गज क्रिकेटर को कार्यक्रम से दूर रहने के लिए कहा है। गांगुली को कार्यक्रम में चीफ गेस्ट के रूप में बुलाया गया है।

लेटर में लिखा गया है, 'आपके बेटे को चेतावनी दी जाती है कि वह इस कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लें। अगर उसने यहां आने का दुस्साहस किया तो आप फिर उसका चेहरा नहीं देख पाओगी।'

इसकी पुष्टि करते हुए गांगुली ने कहा, 'मुझे 7 जनवरी को लेटर मिला और मैंने पुलिस और ऑर्गेनाइजर्स को इसकी सूचना दे दी है।' गांगुली को विद्यासागर यूनिवर्सिटी और जिला खेल संघ के संयुक्त प्रयास से आयोजित अंतर कॉलेज क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल के लिए चीफ गेस्ट के रूप में बुलाया गया है।

बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के अध्यक्ष गांगुली ने इस कार्यक्रम में शिरकत करने की बात को खारिज नहीं किया। उन्होंने कहा, ''देखते हैं, अभी तक कोई फैसला नहीं किया गया है। अगर मैं वहां जाता हूं तो आप सभी को पता चल जाएगा।''

पश्चिम मिदनापुर जिले की एसपी भारती घोष ने कहा कि उन्हें गांगुली को इस तरह से धमकी भरा लेटर मिलने के बारे में जानकारी नहीं है।

उन्होंने कहा, ''हमें इस बारे में सूचित नहीं किया गया है। लेटर के पीछे का मकसद हालांकि पता नहीं चला है।''

 

(आईबीटीएन के एंड्रॉएड ऐप के लिए यहां क्लिक करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

इस खबर को शेयर करें

शेयरिंग के बारे में

विज्ञापन

https://www.ibtnkhabar.com/

 

https://www.ibtnkhabar.com/

LIVE: Watch TRT WORLD


https://www.ibtnkhabar.com/

https://www.ibtnkhabar.com/

https://www.ibtnkhabar.com/

https://www.ibtnkhabar.com/

https://www.ibtnkhabar.com/