हवाई हादसे में शाहरुख खान की मौत- यूरोपियन न्यूज नेटवर्क के टीवी चैनल ने चला दी गलत खबर

 01 Jun 2017 ( न्यूज़ ब्यूरो )
POSTER

शाहरुख खान की हवाई हमले में मौत हो गई। ऐसी खबर यूरोप के यूरोपियन न्यूज नेटवर्क के ईएल पाइस टीवी ने चला दी।

यह खबर झूठी है। टीवी चैनल ने खबर चलाई कि शाहरुख खान 7 अन्य लोगों के साथ प्राइवेट जेट से पेरिस जा रहे थे। उसी दौरान उनका प्लेन क्रैश हो गया।

ऐसा माना जा रहा है कि खराब मौसम के कारण ऐसा हुआ है। वह गल्फ स्ट्रीम के G550 जेट से यात्रा कर रहे थे। शाहरुख के साथ उनके पीए और अन्य लोग एक मीटिंग के लिए पेरिस जा रहे थे।

शाहरुख खान की मौत ने दुनिया भर में रहने वाले भारतीयों को अवाक कर दिया है। इस खबर के आने के बाद शाहरुख खान के शुभ चिंतकों ने उनकी टीम को फोन किया।

मुंबई मिरर के मुताबिक, यहां तक ​​कि मुंबई पुलिस के जॉइंट कमिश्नर देवेन भारती ने शाहरुख की टीम को फोन किया। टीम ने बताया कि शाहरुख खान बिल्कुल ठीक हैं और वह मुंबई में ही शूटिंग कर रहे हैं।

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान की मौत की झूठी खबर फैली हो। लेकिन इस बार स्थिति की गंभीरता थी क्योंकि खबर मुंबई पुलिस के शीर्ष पुलिस अधिकारियों के व्हाट्सएप ग्रुप में आई।

इससे पहले ही फ्रेंच और भारतीय वेबसाइटों पर यह खबर चलाई जा चुकी थी। इसके लिए शाहरुख की टीम को पूरे दिन कॉल आते रहे।

आपको बता दें कि शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म के सेट पर एक दुर्घटना से बच गए। वह मंगलवार (30 मई) को आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें दो क्रू मेंबर घायल हो गए, लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

इससे पहले इसी सप्ताह, टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की मौत की अफवाह उड़ी थी। जबकि श्वेता तिवारी बिल्कुल ठीक हैं। इससे पहले भी काफी अभिनेताओं को अपनी मौत की झूठी अफवहों का सामना करना पड़ा है। इनमें सिल्वेस्टर स्टेलोन, मॉर्गन फ्रीमैन, शशि कपूर, फरीदा जलाल और दिलीप कुमार शामिल हैं।

 

(आईबीटीएन के एंड्रॉएड ऐप के लिए यहां क्लिक करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

इस खबर को शेयर करें

शेयरिंग के बारे में

विज्ञापन

https://www.ibtnkhabar.com/

 

https://www.ibtnkhabar.com/

LIVE: Watch TRT WORLD


https://www.ibtnkhabar.com/

https://www.ibtnkhabar.com/

https://www.ibtnkhabar.com/

https://www.ibtnkhabar.com/

https://www.ibtnkhabar.com/