मिमोह की शादी: मिथुन के चेहरे पर दिखी परेशानी

 10 Jul 2018 ( न्यूज़ ब्यूरो )
POSTER

रेप केस में आरोपी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने अपनी खास दोस्त मदालसा शर्मा के साथ शादी कर ली है। दोनों की शादी पहले 7 जुलाई को होने वाली थी, लेकिन मिमोह पर लगे आरोपों के चलते इसे आगे बढ़ा दिया गया था। इस समय मिमोह जमानत पर बाहर हैं और आज ही उन्होंने अपने पिता के ऊटी स्थित होटल में शादी रचा ली। दोनों की शादी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिनमें आप पूरा वेडिंग एल्बम देख सकते हैं। लेकिन खास बात ये है कि इनमें से एक फोटो में मिथुन परेशान नजर आ रहे हैं।

इस फोटो में दूल्हा-दुल्हन और बाकी परिवारवाले बेहद खुश नजर आ रहे हैं। लेकिन मिथुन के चेहरे पर परेशानी साफ झलक रही है। उनका लुक भी काफी सिंपल है। सफेद कुर्ते-पजामे के साथ उन्होंने सर पर काली टोपी लगाई हुई है।

इस दौरान मिमोह और मदालसा के चेहरे पर खुशी नजर आई। दोनों की फोटोज देखकर ये लग ही नहीं रहा था कि पुलिस केस को लेकर उन्हें किसी तरह की परेशानी या तनाव है। बल्कि वो शादी की हर रस्म को पूरी तरह एन्जॉय कर रहे थे और एक-दूसरे के साथ मस्ती भी कर रहे थे। मिमोह और मदालसा ने जब शादी रचाई तो वहां केवल उनके खास दोस्त और परिवारवाले ही मौजूद थे। जब मीडिया में इनकी शादी की खबरें आई थीं तब बताया गया था कि दोनों सिर्फ परिवारवालों की मौजूदगी में ही सात फेरे लेंगे।

मिमोह की बात की जाए तो उन्हें महाअक्षय के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने साल 2008 में 'जिम्मी' नाम की एक फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद मिमोह का करियर भी थम गया। 'जिम्मी' के बाद मिमोह चक्रवर्ती 'हॉन्टेड' जैसी फिल्मों में दिखाई दिए थे, लेकिन वो दर्शकों के दिलों में अपने पापा जैसी खास जगह नहीं बना पाये। मदालसा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में तो बहुत मशहूर नहीं रही हैं, लेकिन वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हैं। उन्होंने साउथ में कई सारी सफल फिल्में की हैं।

 

(आईबीटीएन के एंड्रॉएड ऐप के लिए यहां क्लिक करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

इस खबर को शेयर करें

शेयरिंग के बारे में

विज्ञापन

https://www.ibtnkhabar.com/

 

https://www.ibtnkhabar.com/

LIVE: Watch TRT WORLD


https://www.ibtnkhabar.com/

https://www.ibtnkhabar.com/

https://www.ibtnkhabar.com/

https://www.ibtnkhabar.com/

https://www.ibtnkhabar.com/