'10 लाख तैयार हैं, पर ये तो बताओ जूतों की माला पहनकर कब घूमोगे?'

 19 Apr 2017 ( न्यूज़ ब्यूरो )
POSTER

सोनू निगम के खिलाफ कथित फतवा जारी करने वाले मौलवी सय्यद शाह अतीफ अल कादरी ने फिर बयान दिया। बुधवार (19 अप्रैल) को सोनू निगम के गंजा होने के बाद कादरी ने कहा कि सोनू निगम ने उनकी कही हुई तीनों बातों में से सिर्फ एक ही बात मानी है।

कादरी ने कहा, ''मैं दस लाख रुपए इनाम सिर्फ तब ही दूंगा जब सोनू निगम गले में फटे जूते की माला पहनेंगे और पूरे देश में घूमेंगे।''

सोनू निगम के अजान वाले ट्वीट के बाद वेस्ट बंगाल यूनाइटेड मॉइनरिटी यूनाइटेड काउंसिल ने सोनू के खिलाफ फतवा जारी किया था। काउंसिल के वाइस प्रेसिंडेट सैयद शाह अतीफ अली अल कादरी ने कहा था कि अगर कोई भी सोनू निगम का सर गंजा करे और उसके गले में फटे पुराने जूतों की माला पहनाए और उसे देश भर में घुमाए तो वह उसे 10 लाख रुपए देंगे।

उसके बाद सोनू निगम ने खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपना सिर मुंडवा लिया था। उन्होंने कहा था कि धर्म के नाम पर गुंडागर्दी बंद होनी चाहिए।

सोमवार (17 अप्रैल) को सोनू निगम ने कुछ ट्वीट किए थे। उस पर विवाद हुआ। सोनू ने लिखा था, ''मैं मुसलमान नहीं हूं लेकिन फिर भी मुझे मस्जिद की अजान की आवाज से जगना पड़ता है, ये जबरन धार्मिकता कब रुकेगी।''

हालांकि, सोनू निगम ने मंदिर, गुरुद्वारे से होने वाले शोर को भी गलत बताया था, लेकिन अजान वाली बात ने तूल पकड़ लिया। सोनू ने किसी भी तरह के शोर को धार्मिक गुंडागर्दी बताया था।

 

(आईबीटीएन के एंड्रॉएड ऐप के लिए यहां क्लिक करें. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

इस खबर को शेयर करें

शेयरिंग के बारे में

विज्ञापन

https://www.ibtnkhabar.com/

 

https://www.ibtnkhabar.com/

LIVE: Watch TRT WORLD


https://www.ibtnkhabar.com/

https://www.ibtnkhabar.com/

https://www.ibtnkhabar.com/

https://www.ibtnkhabar.com/

https://www.ibtnkhabar.com/